Friday, December 21, 2018

ये हैं पहली भारतीय प्लस साइज मॉडल, इनके सामने जीरो फिगर वाली लड़कियां लगेंगी फिसड्डी


प्लस साइज का मजाक बनाया जाता रहा है और जीरो फिगर वाली लडकियां खुद को रेस में आगे समझती रही हैं। लेकिन ऐसे सोचने वालों के दिन लदने वाले हैं। ब्रिटेन में रहने वाली इस भारतीय मॉडल को देखकर सोच बदलते देर नहीं लगेगी कि प्लस साइज वाली लडकी भी खूबसूरत मॉडल हो सकती हैं।

आप खुद ही देख लीजिये। ये हैं पहली भारतीय प्लस साइज मॉडल!


बिशम्बर ने 2014 में मॉडलिंग शुरू कर दी और प्लस साइज होने के वाबजूद ब्यूटी पेजेंट मिस इंडिया यूरोप में भाग लेकर दूसरा स्थान प्राप्त किया। यहां 9 देशों की 30 कंटेंस्टेंट्स के साथ कंपीट किया। इनका जीवन ढेर सारे उतार-चढ़ाव से भरा हुआ है। इसका खुलासा इन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया है।
बिशम्बर ने कहाः
“मेरे पिता शराबी थे और शराब पीकर मेरी मां के साथ मार-पीट किया करते थे। ये सब मुझसे सहन नहीं हो पाता था। लिहाजा मैं अधिक स्नैक्स खाती थीं और यह मेरी आदत बन गई। इससे धीरे-धीरे मैं मोटापे की शिकार हो गई।”
बिशम्बर भारतीय मूल की पहली प्लस साइज मॉडल हैं। उनके अनुसार जब वे 15-16 साल की हुई और मां के साथ गुरुद्वारे या दूसरे किसी इवेंट में जाती थीं तब लोग अक्सर कहते थे ‘आपकी बेटी बहुत सुंदर है।

No comments:

Post a Comment